Saturday, September 2, 2023

kapda hatane wala App | फोटो को नंगा करने वाले कैमरा ऐप


Photo se kapda hatane wala Camera Apps


नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे kisi bhi photo se kapda hatane wala app download kaise kare. तो आप हमारे साथ जुड़े रहे हैं आपको ईस आर्टिकल में बताऊंगा कि किसी भी Girls के फोटो से कपड़े remove किए जा सकते हैं।यह एक बहुत आश्चर्य की बात है।


तो जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दोस्त दोस्त में ऐसा होता है। किसी दोस्त का फोटो से कपड़ा हटा कर आप उसके साथ mazak कर सकते है।आप एक prank कर सकते हैं।किसी भी दोस्त का कपड़ा फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं और उसके साथ आप साझा कर सकते हैं तो यह सब तो एक मजाक की बात है तो चलिए आपको बताएंगे कि क्या सच में ऐसा होता है।


मजार इस App का इस्तेमाल हम किसी से प्रेम करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आप अपने friends के साथ मजे लेने के लिए prank करना चाहते हैं तो अपने दोस्तों को फोटो से हटाना चाहते हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए usefull होने वाला है।


यहां आपको जितने भी apps के जानकारी में दूंगा सभी एप की मदद से आप किसी भी फोटो से कपड़े हटाने का काम कर सकते हैं आप किसी भी फोटो से कपड़ा उतार कर उसे "नंगा" कर सकते हैं।


तो दोस्तों मैं आपको बता दूं यह app real  में कपड़े नहीं उतार सकते या app कुछ फोटो एडिटर डेवलपर द्वारा बनाया गया है यह यश का इस्तेमाल है आप मनोरंजन के लिए कर सकते हैं अपने दोस्तों के साथ फ्रैंक करने के लिए कर सकते हैं कुछ लोग मजाक में बहुत बड़े शौकीन होते हैं जिन्हें मजाक बहुत पसंद है या उनके लिए काफी अच्छे Apps है।


फोटो से कपड़े हटाने का app download करें:-kapda hatane wala apps download (2022-2023)

वैसे तो बहुत से app या website मैं आपको यह app मिल जाएगी। जिससे आप फोटो से कपड़े हटा सकते हैं लेकिन इस आर्टिकल में आपको बहुत ही बेहतरीन एप्स के बारे में बताएंगे जिनकी मदद से आप किसी भी लड़की के फोटो से या लड़के के फोटो से कपड़े हटाने में बहुत सी आसानी से हटा सकते हैं। इन सभी app का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है और इन्हें download करने के लिए आपको नीचे सभी एप्स का जानकारी मिल जाएगी जहां से आप इन्हें स्मार्ट फोन में डाउनलोड करें install कर सकते हैं।


1.Body scanner prank (कपड़े हटाने का app)



Body scanner app यह app फोटो से कपड़े हटाने वाले app भी एक बहुत ही बेहतरीन एप्लीकेशन है यह सभी cloth removal मैं सबसे जायदा बेस्ट app है। इसकी मदद से किसी भी फोटो का Hd quality मैं बॉडी स्कैन करके किसी भी फोटो से कपड़े हटाने के लिए बहुत ही शानदार है।


आपको किसी भी फोटो से कपड़े उतारने के लिए आपको उस photo को चयन करना होगा और उसे अपने हिसाब से किसी भी बॉडी के पार्ट से कपड़ों को बहुत ही आसानी से Remove कर सकते हैं।




अगर आप आप भी अपने दोस्तों के साथ मनोरंजन के लिए इस एप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस app में किसी भी फोटो को scan करके उसके ड्रेस को बहुत आसानी से हटाया जा सकता है और उस फोटो को आप किसी भी social media पर शेयर कर सकते हैं अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं जैसे facebook, Instagram आदि।


दोस्तों अगर आप भी इस एप्स को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसे नीचे दिए हुए लिंक के द्वारा आप बहुत आसानी से अपने स्मार्टफोन में install कर सकते हैं।


2.Girl cloth remover(फोटो से कपडे हटाने का app)

इस app की मदद से आप किसी आप किसी भी फोटो से कपड़े हटाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं या किसी भी फोटो से कपड़े हटाने के लिए बहुत बढ़िया apps है।

इस app से हम किसी भी लड़की की पूरी तरह से कपड़े नहीं हटा सकते लेकिन इस app को अगर आपने किसी भी दोस्त के साथ मनोरंजन के लिए use कर सकते हैं इस ऐप की मदद से हम केवल लेकिन लड़कियां की painty,bra देख सकते है।


इस app से किसी भी फोटो से कपड़े उतारने के लिए आपको उस जगह को ( scrath) या खरोच करना होगा। उसके बाद उस जगह से कपड़े हट जाएगा और आप किसी भी लड़की painty,bra को देख सकते हैं।


अगर आप भी इस kapde utarne wala software को download करके अपने दोस्तों के साथ prank करना चाहते हैं तो आप इसे नीचे लिंग की मदद से डाउनलोड कर सकते है।


यह भी पढ़े:-


3.Ecamera scanner photo(कपड़े हटाने वाला कैमरा download)

Photo से कपड़े हटाने के app में यह भी एक बहुत बढ़िया app है और इस एप्स को आप किसी भी Android फोन में इस्तेमाल कर सकता है इससे आपको अपने किसी भी friends को body एक बार scan करना चाहते हैं तो उसके साथ अपने फ्रेंड के साथ prank कर सकते हैं।


इस app आपको अपने किसी भी फोटो upload करना है उसके बाद आपको scan पर क्लिक करना होता है और फिर आपके द्वारा सेलेक्ट की गई फोटो के कपड़े हट जाएंगे और आप अपने किसी भी friend ke साथ prank करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।


यह app आपको Google playstore पर भी बहुत आसानी से मिल जाता है। वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं।


4.X-Ray Remove clothes

तो दोस्तों जब भी हमारे मन में किसी कपड़े हटाने वाले एप्स का ख्याल आता है तो सबसे ज्यादा लोगों द्वारा चुना गया X-ray remove clothes prank है। इस app की मदद से किसी के भी कपड़े को आप अपनी इच्छा अनुसार कपड़ा हटा सकते है।


इसमें जिस व्यक्ति के आप कपड़े उतार कर देखना चाहते हैं बस आपको अपने स्मार्टफोन के कैमरा को उस व्यक्ति की ओर ले जाना होता है जिसके बाद आप कपड़े remove करना चाहते है।उसके बाद कुछ ऐसा दिखाई देगा जिसे या आप उसे scan करता है।


उसके बाद उसके कपड़े अपने आप रिमूव हो जाएंगे परिणाम आपके सामने आ जाएगा आप अपने किसी भी दोस्त के साथ prank करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।


और यह app आपको Google playstore पर नहीं मिलेगी इसे डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी offical website या पर जाना होगा या तो google पर सर्च करना पड़ेगा। और वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं


5.cloth scanner (kapda hatane wala apps)



Cloth scanner app भी कपडे हटाने वाले app में एक बढ़िया app है। आप इस app की मदद से किसी भी अपने dost की body को scan कर सकते हैं आपको बस यह तय करना होता है कि आप उसके शरीर को किस भाग से कपड़े को हटाना चाहते हैं।


आप अपने किसी भी दोस्त या अन्य व्यक्ति की फोटो को select करना है उसके बाद कुछ समय Anliyse होने में लगा और उसके समय कुछ मजेदार परिणाम देखने को मिलता है जो पूरी तरह से वास्तविक लगता है जो कि किसी के साथ prank करने में काफी usefull होता है।

आप किसी को बेवकूफ बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं आप उन सभी तस्वीरों को बिना कपड़ों के देख सकते हैं जिन्हें आप देखना चाहते हैं इस app की मदद से आप किसी भी लड़का लड़की को परेशान करके मजा ले सकता है।


इस app को Google playstore से हटा दिया गया है।अगर आप भी इस app को download करना चाहते हैं तो आपको इसकी offical side मैं जाना होगा और वहां से आप search करके इसे download कर सकते हैं।


6.Full Audery Body scanner


अगर आप भी किसी फोटो से कपड़े हटा कर उसे बिना कपड़ों को देखना चाहते हैं तो full Audery body scanner app download कर सकते हैं और या मनोरंजन के लिए किसी भी फोटो के कपड़े उतार कर body scanner prank कर सकते है।


यह दुसरे app के मुकाबले बहुत बेहतरीन है इसमें किसी भी फोटो को 3D body scanner पाठ स्कोर scan करने के लिए बढ़िया स्कैनर app है तथा अगर आप game केवी शौकीन है तो इस app में आपको बहुत अच्छे-अच्छे गेम भी देखने को मिलेगा जिससे आप खेल सकते हैं और वहां से use कर सकते है। और गेम खेल कर अच्छे से अच्छे paise का income कर सकते हैं। इस app मैं आपको एडवांस फीचर देखने को मिलते हैं इसमें आपको किसी भी व्यक्ति जैसे लड़का,लड़कियां युवा पुरुष जैसे से मनोरंजन करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।


यह photo nanga karne ka app को download करने के लिए google playstore से इस App को अपने मोबाइल में download कर सकते हैं। आपको यह एप्स प्ले स्टोर में भी मिल जाएगा जहां से डाउनलोड करके आप अपने स्मार्टफोन में install कर सकते हैं।

आपको मेरे साइट पर लिंक मिल जाएगा आप वहां से भी डाउनलोड कर सकते हैं।


                           App Download 

7.Girl Body scanner (कपड़े हटाने वाला app)


Girl Body scanner इस App के द्वारा किसी भी फोटो को बिना कपड़ों के (नंगी) देख सकते हो। आप अपने किसी भी दोस्त हैं। अपनी girlfriend की फोटो को इस App में upload करके और scan करने के बाद आप उस फोटो के कपड़ों को भर सकते हैं और आप जैसा देखना चाहते हैं वैसे देख सकते हैं और इसके साथ भी आप prankकर सकते हैं।

यह App Google playstore पर मौजूद नहीं है इसे प्लेस्टोर से हटा दिया गया है। अगर आप मैं इसे अपने एंड्राइड फोन में इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको इसकी offical side में  जाकर सर्च करना होगा और वहां से आप कपड़े उतारने वाले App डाउनलोड कर सकते हैं।

और भी ज्यादा जानकारी के लिए यह आर्टिकल पढ़े।




Conclusion:-

तो दोस्तों आज के पोस्ट में हमने आपको बताया कि किसी भी फोटो से कपड़े हटाने वाला एप्स को डाउनलोड कैसे करें इस बारे में बताया है जिसे पढ़ने के बाद आपको अच्छे से समझ में आ गया होगा इनमें से आप किसी भी ऐप का इस्तेमाल करके आप अपने दोस्त के साथ मजे कर सकते हैं अगर मेरे द्वारा मेरे द्वारा दी हुई जानकारी में आपको अगर कुछ समझ ना आया हो तो आप हमें बताने की कोशिश करें आप मुझे comment करके जरूर बताएं जिसमें आपको हम सही और सटीक जानकारी दे सकें ऐसे ही नई-नई एप्प की जानकारी पाने के लिए आप हमारे ब्लॉक से जुड़े रहें धन्यवाद। kaisa lagga ye post



No comments:
Write comment