Tuesday, November 21, 2023

Carefast Private Number | प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें?


हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए Article में आज हम आप लोगों को बताने वाला हूं कि आप किसी को भी Private Number से Call कैसे कर सकते हैं। सामान्य तौर पर जब किसी व्यक्ति को हम फोन करते हैं तो हमारा नंबर उस व्यक्ति के पास चला जाता है। कई बार जब हम किसी अनजान व्यक्ति से बात करते हैं तो हमारे मन में यही होता है कि वह हमारा नंबर ना जान पाए या फिर जब हम अपने दोस्तों के साथ मजाक करने के बारे में सोचते हैं तो फिर हमारे मन में यही ख्याल आता है। उसके पास मेरा रियल नंबर ना जाए। 


Carefast Private Number


वह हमें ना पहचान पाए इसलिए दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम एक एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिससे हम किसी को भी अगर फोन करते हैं तो हमारा नंबर उसके पास नहीं जाएगा। गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन है। जिसका उपयोग करके आप अपना नंबर छुपा सकते हैं। लेकिन कई एप्लीकेशन ठीक तरह से काम नहीं करते है। इस App में हम आपको उन एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जो छिपाने के लिए बहुत बेहतरीन ढंग से काम करता है। 


तो दोस्तों Private Number से Call करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में एक App Download करनी होगी, इस App को Download करने के लिए हमने आपको नीचे Link दिया हुआ है आप डाउनलोड की बटन पर क्लिक करके एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। 


App को Download करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन कर लेना है। ओपन करने के बाद दोस्तों आपसे जो भी परमिशन मानेंगे। उसे सब पर इसमें शाम को आपको यहां से Alow कर देना होगा, यानि आप सभी Permission On कर देना है। 





Call करने पर Number न दिखें App 

ऐसे Application के इस्तेमाल से आपके फोन का पर्सनल इंफॉर्मेशन भी लिख नहीं होता है। इस आर्टिकल में बताए जाने वाले Call करने पर Number न दिखें App का प्रयोग आपको सोच समझकर करना है क्योंकि अगर आप किसी को परेशान करते हैं, या फिर किसी को Blackmail करने की कोशिश करते हैं। इससे आप पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है ।इसीलिए आपको हम सलाह देना चाहेंगे कि Carefast Private Number का इस्तेमाल अच्छे काम के लिए करें और सोच समझ कर करें। 



Carefast Private Number क्या है?

सबसे पहले हम यह जान लेते हैं कि Carefast Private Number क्या है। मैं आपको बताने वाला हूं कि यह एक केयर फर्स्ट प्राइवेट नंबर होता है जिससे अगर आप किसी को फोन करते हैं तो उस व्यक्ति को आपका नंबर नहीं दिखाई देता है बल्कि उसे Unknown Mobile Number दिखाई देगा। Google Play Store और अन्य Platfroms मैं भी Carefast Private Number App उपलब्ध रहते हैं लेकिन उनसे बहुत एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने होते हैं क्योंकि वह सब प्रीमियम वर्जन के होते हैं। 


Carefast Private Number के लिए कई ऐसे एप्लीकेशन होते हैं जिनसे हम कॉइंस जमा करके भी इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन हम इस आर्टिकल में आपको उस एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं। जिसको आप बिल्कुल फ्री में बिना पॉइंट जमा किए बात आसानी से कर सकते हैं। लेकिन आपको एक बात हमेशा ध्यान रखनी चाहिए दोस्तों की केयर फर्स्ट प्राइवेट नंबर का उपयोग किसी को क्षति पहुंचाने के लिए ना हो, या फिर किसी को बुरा करने के लिए ना हो बल्कि Carefast Private Number का इस्तेमाल आप अपना नंबर को सुरक्षित रखने के लिए कर सकते हैं। 



Private Number से कॉल कैसे करें?

Private Number se Call kaise Kare:- अगर आपको कॉल करने पर नंबर ना दिखे एप्लीकेशन या किसी को प्राइवेट नंबर से कॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले Free Call App Download करना होगा। Carefast Private Number App को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में प्ले स्टोर ओपन कर लेना है। अब आपको Google play store के Search Box में Free Call App लिखकर सर्च करना है जिसके बाद बहुत सारे रिजल्ट्स आपके सामने खुलकर आ जाएंगे। जिसमें से जो सबसे ऊपर टॉप पर दिखाई देगा, उस पर आपको क्लिक करना है और डाउनलोड कर लेना है। 



तो दोस्तों आप आसानी से यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। जब Free Call App Download हो जाएगा तब इसमें Sign Up या Login करना होता है इसके बाद ही आप Free Call App का इस्तेमाल कर सकते हैं। अब तो आप जान ही गए होंगे, कि Free call App को Google Play Store से कैसे Download करते हैं। अब हम जान लेते हैं कि Private Number calling को किस तरह से इस्तेमाल किया जाता है। हमने Private Number Se Call Kaise kare को अच्छी तरह से बचाने के लिए नीचे कुछ स्टेप के माध्यम से बताया है जिसको पढ़ कर आप प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें के बारे में समझ सकते हैं। और इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए हमने एक अलग से आर्टिकल लिखा हुआ है आप उसे भी पढ़ कर समझ सकते हैं। जिसका लिंक आपने नीचे दिया हुआ। 


Carefast Private Number 

  • सबसे पहले आपको Call App को open कर लेना है और इसके बाद आपको Dail Number वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। 




  • अब आपके सामने Country Choose करने का option आएगा, जिसमें आप अपने Country India select करना है। 


  • अब आप आप जिस किसी को अपना नंबर नहीं दिखाना चाहते हैं उसका नंबर टाइप कर ले। 

  • उसके बाद आपको उसी नंबर पर फोन करना है और फोन लगाने के बाद वह व्यक्ति नंबर से आपको पहचान ही नहीं पाएगा। 



Private Number से Call karne के लिए Best Application

गूगल प्ले स्टोर पर और अन्य App Store पर आपको बहुत सारे Private Number Calling App मिल जाएगा, लेकिन सभी एप्लीकेशन ठीक तरह से काम करें ऐसा जरूरी नहीं है और कई एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे पैसे भी देने होते हैं। 


लेकिन इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जिससे आप बिना किसी अतिरिक्त खर्च किए आप प्राइवेट कॉल का मजा ले सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं वह कौन-कौन सा ऐप्स है। Carefast Private Number Apps है। जिसमें हम लोग प्राइवेट नंबर से कॉल कर सकते हैं। 


Top 6 Application For Private Call App - 

  • Call Global

  • Wephone: cheap Phone Calls App 

  • Free Call

  • Xcall - Global phone call

  • Dingtone: us phone number

  • Call india



Conclusion

इस आर्टिकल में हमने जाना Carefast Private Number के बारे में, आशा करता हूं कि आपको या आर्टिकल पसंद आया होगा. मैंने 6 ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताया, जिससे आप बहुत आसानी से प्राइवेट कॉल कर सकते हैं। तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। 

 

Also Read



No comments:
Write comment