Thursday, November 23, 2023

TsmileApps App | Tsmileapps Mod Apk

 

हेलो दोस्तों स्वागत है आपको फिर से मेरे एक नए ब्लॉक पर क्या आप भी जानना चाहते हैं कि TsmileApps App क्या है?  TsmileApps App का इस्तेमाल आप किस तरीके से कर सकते हैं। दोस्तों मैं बता दूं आपको TsmileApps App एक बहुत ही बेहतरीन Software Download Website है। इसमें आपको सभी प्रकार के सॉफ्टवेयर मिल जाएंगे। जिसे आप अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। खास कर के इस वेबसाइट पर आपको DSLR Camera App के चलते इस वेबसाइट को गूगल पर लोग सर्च करते हैं। 

Tsmileapps


आज के इस आर्टिकल में हम आपको TsmileApps App Website के बारे में पूरी जानकारी देंगे आप हमारे आर्टिकल के साथ अंत तक बन रहे हैं ताकि आपको पूरी जानकारी मिल सके। 



TsmileApps App 

TsmileApps एक Website है। साथ ही आप इसका Domin Expairy हो चूका है। या फिर यह Site Secure नहीं है। इसीलिए इस पर Visit करना या फिर से कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करना है खतरे से खाली नहीं है। 


अगर आप हमारे बातों को माने तो आप इस वेबसाइट पर विकसित न करें और ना ही इससे कोई भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करें। तो दोस्तों चले जानते हैं। इस वेबसाइट के बारे में और भी विस्तार से लेकिन इस साइड का लिंक आप अपने साइड पर नहीं डालेंगे। इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए हमारे द्वारा बताए गए स्टेप को फॉलो करें। 



Step 1. जब आप TsmileApps Site पर Visit करोगे तो Domin के बगल में में आपको Dangers का ऑप्शन मिलेगा, जो साफ- साफ बताता है कि ये Site Secure नही है। 

TsmileApps Site


जब आप इस Website पर जाओगे, तो आपको 3 ऑप्शन मिलेगा। Devlop App, Find An App Developer, App Software आपको जिस तरह की एप्लीकेशन की जरूरत है आपको उस पर क्लिक कर देना है। 


Step 2. अब आपको Visit Website का ऑप्शन मिलेगा, जब आप उस पर क्लिक करेगे तो आपको दूसरे Website में Transfer कर दिया जायेगा। 

TsmileApps Site


Step 3. अब आपको दूसरे साइड पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा, आप जिस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं आप उसे वहां से डाउनलोड कर सकते हैं और उसे साइड का नाम है। 


Tsmileapps



Note:- TsmileApps Site Secure नही है आप इसे कोई भी एप्लीकेशन को अगर डाउनलोड करते हैं और आपके मोबाइल हैंग होने जैसे कोई भी समस्या का सामना करना पड़ता है या फिर आपका डाटा चोरी हो जाता है तो उसका जिम्मेदार आप खुद होंगे क्योंकि यह एप्लीकेशन थर्ड पार्टी का है। 


दोस्तों इस website का इस्तेमाल करके DSLR Blur Camera डाउनलोड कर सकते है। जिससे कोई भी फोटो को जितना चाहे उतना Blur कर सकते हैं। जो कि आपको नॉर्मल कैमरा में नहीं कर पाते हैं। 



Conclusion

तो दोस्तों ये था TsmileApps App जो की एक वेबसाइट है और यहां से आप कोई भी एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे कि आप प्ले स्टोर का इस्तेमाल करके अभी का समय में डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसे ही आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके भी आप कोई भी एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। 


उम्मीद करते हैं कि दिए गए जानकारी आपको अच्छी लगी होगी. इस आर्टिकल से जुड़ी अगर आपके मन में कोई भी सवाल है तो हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं हम जल्द आपके सवाल का जवाब देने की कोशिश करेंगे। 

No comments:
Write comment