Tuesday, November 14, 2023

Fake Number से Call कैसे करें | Free Fake Call App (100% Real)

 

दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते हैं Fake Number Se Call Kaise Kare या Fake Call Kaise Kare तो आप सही जगह पर आए हुए हैं क्योंकि आज मैं आपको Fake Call करने वाला ऐप और Website के बारे में विस्तार से बताने वाला हूं। जहां से आप Unlimited Fake Call कर सकते हैं। वो भी Free में तो ये आर्टिकल आपके लिए खास होने वाला है। 


Fake call kaise kare

कई बार हमारा मजाक करने का मन करता है। ऐसे में हम Technology के द्वारा मजाक करने के बारे में सोचते हैं, जिसके अंतर्गत हम चाहते हैं कि हम अपने जान पहचान के किसी व्यक्ति को फर्जी नंबर से कॉल लगाएं, ताकि वह यह जानना सके कि उसे किस व्यक्ति ने कॉल किया और हम उसके साथ थोड़ी बहुत मजाक कर सकें। हालांकि हमने काफी रिसर्च करके आपके लिए एक शानदार एप्लीकेशन ढूंढ ली है, जो रियल में फेक कॉल करने वाला ऐप है तो आईए जानते हैं फेक नंबर से कॉल कैसे करें। 


ऐसे में कई लोग हैं जो इसी काम को करने के लिए Fake Call karne wala App या Website सिर्फ एक कॉल करने वाली वेबसाइट सर्च करते हैं, परंतु इंटरनेट पर ऐसी सुविधा देने वाला ऐप या फिर वेबसाइट कम ही है। तो ऐसे में अगर आप अपने दोस्तों के साथ Prank करना चाहते हैं तो आप फेक कॉल करके अपने फ्रेंड के साथ मजाक मस्ती कर सकते हैं। कॉल आप दो तरीके से कर सकते हैं एक Fake Call App की मदद से और दुसरा Website की जरिय से आज मैं आपको दोनों मेथड बताने वाला हूं तो आपको जो तरीका बेस्ट लगे उसका इस्तेमाल करके आप फेक कॉल कर सकते हैं। 


Fake Call क्या है?

जब हम किसी को कॉल करते हैं तो उसके मोबाइल में अपना मोबाइल नंबर दिखाता है लेकिन अगर आप किसी को फेक कॉल करेंगे तो उसके मोबाइल में वही नंबर दिखेगा जो आप चाहेंगे। Fake call में सामने वाले को पता नहीं चलता है कि उसे किसने कॉल किया है। यानि साफ शब्दों में कहा जाए तो फेक कॉल का मतलब होता है अपना Real Number छिपाकर किसी को फेक नंबर से कॉल करना। यानि कि आप जब भी किसी को फेक नंबर से कॉल करेंगे तो आपका नंबर उसके पास नहीं जाएगा बल्कि किसी दूसरा नंबर उसके पास जाएगा, यह नंबर कहीं का भी हो सकता है जैसे कि America, Pakistan, Bhutan, Australia, Bharat, Nepal और आप जितना बार फेक कॉल की मदद से किसी को कॉल करेंगे, आपका नंबर हर बार बदल कर जाएगा। जिससे सामने वाले को कभी पता नहीं चलता कि उसे किसने कॉल किया है। 


अगर आप अपने मोबाइल नंबर को 00000000 बना दे तो सामने वाला चौक जाएगा और सोचेगा यह कैसा नंबर है। Fake Call अब और भी एडवांस हो गया है इससे आप अपनी आवाज को Male या Female में भी बदल सकते हैं। अगर सामने वाला आपको आपकी आवाज से पहचानना चाहे तो भी नहीं पहचान पाएगा। fake कॉल से आप अपने दोस्तों से मजाक कर सकते हैं। अगर आपको कोई परेशान करता है तो आप अपनी आवाज और नंबर को सबसे अलग बनाकर उसे सबक सीख सकते हैं। 



Fake Call कैसे करें?

दोस्तों फेक कॉल आप दो तरीके से कर सकते हैं हम पहले पहला तरीका के बारे में बताते हैं उसके बाद हम दूसरा तरीका के बारे में भी बताएंगे। 


पहला तरीका - Fake Call kaise kare


Step 1. Fake call करने के लिए फेक कॉल के Official website (www.globfone.com) पर जाना है। 


Step 2. सबसे पहले www.globfone.com पर जाएं।


Step 3. अब आप Call पर क्लिक करें। 


fake number se call


Step 4. अब आपको कोई सा एक नाम लिखना है उसके बाद Next पर क्लिक करें। 

fake number se call


Step 5. Select Country: आप किस कंट्री का नंबर से फेक कॉल करना चाहते हैं। Enter Phone Number आप किसके पास कॉल करना चाहते हैं उसका नंबर टाइप कीजिए और कॉल पर क्लिक कीजिए। 


fake number se call


Step 6. Call का ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका कॉल उस व्यक्ति के पास Call लग जायेगा। 


इस तरह से आप किसी के पास चेक नंबर से कॉल कर सकते हैं अब मैं आपको दूसरा मेथड के बारे में बताने वाला हूं जहां से आप फेक कॉल कर सकते हैं। 



Fake call करने वाला ऐप

फेक कॉल करने वाला ऐप वैसे हजारों है लेकिन कुछ App फेक है जो आपका समय बर्बाद करता है लेकिन हम जो App के बारे में बताने जा रहा हूं वह 100% रियल है हम भी इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल किया हूं इसीलिए मैं आपको बता रहा हूं। आप हमारे द्वारा दिए गए लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं। 


  • सबसे पहले अपने फोन में Play Store से Fake Call App को Install कर ले। 

  • Install होने के बाद Agree पर क्लिक करें उसके बाद सभी परमिशन को Allow कर दे। 

  • अब आपके सामने कुछ इस तरह का Interface नजर आएगा। आप जिस व्यक्ति के पास फेंक कॉल करना चाहते हैं उसका नंबर सबसे ऊपर में डायल करें और कॉल करें। 

fake number se call


  • कॉल पर क्लिक करते ही कुछ सेकंड में आपका कॉल उस व्यक्ति के पास चला जाएगा। 



Note:- अगर यह ऐप आपके फोन में काम नहीं करता है या फिर आप किसी दूसरे अप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो मैं आपको 10 ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूं जहां से आप फेक कॉल कर सकते हैं। 



Fake call App 2023 


  1. Fake call

  2. ID Changer

  3. Fake call

  4. Abtalk call- Worldwide call

  5. Us phone Number: call& sms

  6. Call Assistant - fake call

  7. Call app: caller ID & block

  8. 2ndline - us Phone number

  9. Fake call and SMS

  10. Call bomberz

  11. Callbomber.online



Fake call और Private Call में अंतर क्या है?

  1. Fake Call:- fake call online में जब आप किसी को कॉल करते हैं तो ऐसे में आपका Personal Mobile Number दिखाई देने की जगह कोई और Mobile Number दिखाई देता है। जिसे हम Free fake call के नाम से जानते हैं। यदि आप भी Fake Call करना चाहते हैं तो आपको फेक कॉल एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा। जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को फेक कॉल कर सकते हो। 


  1. Private Call:- Private Call की मदद से जब हम किसी अन्य व्यक्ति को कॉल करते हैं तो ऐसे में उस व्यक्ति के पास हमारा Personal Number जाता हैं। यानि कि जब आप किसी और व्यक्ति को कॉल करते हैं तो ऐसे में आपका अपना मोबाइल नंबर उसके मोबाइल स्क्रीन में दिखाई देता है। जिससे कि वह व्यक्ति आपको पहचान जाता है कि किसने call की है जिसे हम Private Call कहते हैं। 


Conclusion 

मैं आशा करता हूं आप सभी को Fake Call kaise kare काफी अच्छे से समझ में आ गया होगा, अभी अभी भी आपके मन में कोई भी सवाल हो तो आप हमें नीचे कमेंट में जरूर पूछ सकते हैं हमें आपके सभी सवालों का जवाब देते हुए बहुत खुशी होती है। और दोस्तों अगर यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा है तो अपने दोस्तों के साथ इसे जरूर शेयर करें। ताकि वह भी किसी के साथ फेक कॉल करके मजा ले सके। 


No comments:
Write comment